Sports

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के दौरे पर गयी वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सभी सदस्य कोविड-19 की दूसरी जांच में शुक्रवार को नेगेटिव रहे, जिन्हें टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले एक और जांच से गुजरना होगा। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ फिलहाल क्राइस्टचर्च के बाहरी इलाके में न्यूजीलैंड क्रिकेट के हाई परफोर्मेंस केन्द्र लिंकन विश्वविद्यालय में दो सप्ताह के पृथकवास में है।

कैरेबियाई टीम छह दिन पहले इस दौरे पर आयी है जहां उसे टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बाद टेस्ट श्रृंखला में खेलना है। टी20 श्रृंखला के मैच 27, 29 और 30 नवंबर को खेले जाएंगे जबकि टेस्ट मैच तीन से सात दिसंबर (हैमिल्टन) और 11 से 15 दिसंबर (वेलिंगटन) में खेले जाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘न्यूजीलैंड दौरे पर आई वेस्टइंडीज टीम और सहयागी दल के सभी सदस्य शुक्रवार को कोविड-19 की दूसरी जांच में नेगेटिव रहे। पृथकवास खत्म होने से पहले उनकी एक और जांच होगी।' 

वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कीरोन पोलार्ड, टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर, फेबियन एलन, शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल, निकोलस पूरन और ओशेन थॉमस फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के लिए यूएई में है। यह टूर्नामेंट 10 नवंबर तक चलेगा। इसमें से पोलार्ड, होल्डर, एलन, हेटमायर और पॉल ऐसी टीमों का हिस्सा है जिसने आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाई है। 

.
.
.
.
.