Sports

खेल डैस्क : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने क्वींस पार्क ओवल में दूसरा टेस्ट ड्रॉ खेला, लेकिन सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतक लगाए। इस पर भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सवाल उठाए हैं। उन्होने विंडीज टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा के चयन के पीछे के उद्देश्य पर सवाल उठाया है। 

 

Rohit Sharma, Virat Kohli, Test series, Windies vs india, Sunil Gavaskar, cricket news in hindi, sports news, रोहित शर्मा, विराट कोहली, टेस्ट सीरीज़, विंडीज़ बनाम भारत, सुनील गावस्कर, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

 

गावस्कर ने एक अखबार में दिए कॉलम में लिखा- वेस्टइंडीज के इस आक्रमण के खिलाफ रोहित और कोहली द्वारा बनाए गए रन यह सवाल पैदा करते हैं कि चयनकर्ताओं ने क्या सीखा जो उन्हें पहले से नहीं पता था। क्या यह बेहतर नहीं होता कि कुछ युवाओं को आजमाया जाए और देखा जाए कि वे टेस्ट क्रिकेट में कैसा प्रदर्शन करते हैं या ऐसा है कि चयनकर्ता युवा खिलाड़ियों से लेकर स्थापित खिलाड़ियों तक किसी भी तरह की चुनौती नहीं चाहते हैं।

 

उन्होंने चुनाव समिति पर सवाल उठाते हुए उम्मीद जताई कि टीम में बदलाव आ सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अब जब अजीत अगरकर चयन समिति के अध्यक्ष के रूप में आ गए हैं, तो देखते हैं कि क्या भविष्य के लिए टीम बनाने के दृष्टिकोण में कोई बदलाव होने वाला है या क्या यह वही पुरानी कहानी होगी कि भारतीय टीम दुल्हन की सहेली तो होगी लेकिन दुल्हन नहीं।