Sports

पोर्ट ऑफ स्पेन : चाहे वह मैदान पर हो या बाहर हो भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपने प्रशंसकों के दिलों को जीत रहे हैं जो उनकी प्रशंसा करते हैं। हाल ही में कोहली ने वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा के माता-पिता और कैरोलीन दा सिल्वा से मुलाकात की। जोशुआ की मां ने कोहली के बारे में कहा कि उनके पास ऐसे मूल्य हैं जिन पर हर मां को गर्व होना चाहिए। 

रिपोर्ट के अनुसार, 'दंपति ने कहा कि वे अभी भी यह नहीं मान सकते कि यह सब कैसे हुआ और हर खिलाड़ी को विराट कोहली की विनम्रता सीखनी चाहिए। कैरोलीन ने कहा, 'उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और फिर भी उसके पास वह मूल्य है जो हर मां अपने बच्चे में चाहती है। वह एक पारिवारिक व्यक्ति और आदर्श बेटा है। 

उन्होंने कहा, 'विराट कोहली से मिलने के बाद वह अभिभूत थे और कहा कि उनकी जीवन की महत्वाकांक्षा उनके बेटे के लिए आरसीबी के लिए खेलने के लिए है, एक टीम जिसके लिए विराट खेलता है। एक यह हमारे लिए सपना होगा, दंपति ने कहा, 'और हम भारत में उस क्षण को देखने के लिए मिलेंगे, अगर यह कभी सच होता है। 

दा सिल्वा का मानना है कि जोशुआ आईपीएल खेलने से बहुत कुछ सीख सकता है। उन्होंने कहा कि यह यहां बेहद लोकप्रिय है और इतने सारे पश्चिम भारतीयों के साथ यह जोशुआ के लिए शानदार होगा, अगर उन्हें एक अवसर मिलता है। जब उनसे पूछा गया कि कोहली की बैठक के बाद जोशुआ की प्रतिक्रिया क्या थी, जहां उन्हें हर पल फिल्म करते हुए देखा गया था, उन्होंने कहा, एक बहुत ही आरक्षित व्यक्ति है और ज्यादा नहीं कहा। लेकिन खेल सम्मान के बारे में है और वह विराट कोहली का बहुत सम्मान करता है। दोनों टीमों के बीच का दूसरा टेस्ट बारिश के खेल के साथ एक ड्रॉ में समाप्त हो गया।