Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबलों के लिए क्रिकेट प्रशंसक काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं और सेमीफाइनल मुकाबलों के लिए मंच भी पूरी तरह तैयार हो चुका है। टी20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल यहां बुधवार यानी आज न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है, वहीं दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को खेला जाएगा। इसी के साथ क्रिकेट प्रशंसक यह भी चाह रहे हैं कि सेमीफाइनल मैच दोनों पड़ोसी देश भारत और पाकिस्तान जीत जाए, ताकि उन्हें एक बार फिर से भारत-पाक मुकाबले का रोमांच देखने को मिले, लेकिन सेमीफाइनल में भारत के विरोधी टीम के कप्तान जोस बटलर का कहना है कि वह भारत-पाक के बीच फाइनल नहीं देखना चाहते।

सेमीफाइनल से पहले बटलर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,“हम निश्चित रूप से भारत बनाम पाकिस्तान फाइनल नहीं देखना चाहते हैं और हम उनकी उम्मीदों को खराब करने की कोशिश करेंगे। भारत एक अच्छी टीम हैं। हम उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां हम पहुंचना चाहते थे। सेमीफाइनल में खेलने को लेकर हर कोई उत्साहित है। जाहिर है, हम एक महान भारतीय टीम के खिलाफ मैच को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं। हम ऐसी स्थिति में रहना पसंद करते हैं।"

PunjabKesari

हालांकि, कई क्रिकेट प्रेमी बटलर के इस बयान का समर्थन नहीं कर रहे हैं। प्रशंसक एक बार फिर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 23 अक्तूबर को खेले गए भारत और पाक मैच जैसा रोमांच लेना चाहते हैं। इस मुकाबले में भारत ने विराट कोहली की अविश्वसनीय 82 रनों की पारी के चलते पाकिस्तान को आखिरी गेंद पर 4 विकेट से हरा दिया था।