Sports

कराची : युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कहा है कि पाकिस्तान को इंग्लैंड में आगामी टेस्ट श्रृंखला के दौरान खाली स्टेडियम में खेलने में कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि वे अपने घरेलू मैच यूएई में खाली स्टेडियम में खेलने के आदी हैं। पाकिस्तान को कोरोना वायरस महामारी के बीच इंग्लैंड में जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है।

We are accustomed to playing in the empty stadium : Shaheen Afridi

शाहीन ने कहा- हमारे लिए खाली स्टेडियम में खेलना कोई नई बात नहीं है क्योंकि हमें यूएई में नाममात्र के दर्शकों के सामने खेलने की आदत है और पिछली पाकिस्तान सुपर लीग में भी हमने कुछ मैच खाली स्टेडियम में खेले। उन्होंने कहा- इसलिए माहौल का हम पर असर नहीं पड़ेगा और हमारा लक्ष्य उन लोगों का मनोरंजन करना है जो घर में बैठकर मैच का सीधा प्रसारण देख रहे हैं।

 

तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच 30 जुलाई से खेला जाएगा जबकि अंतिम टेेस्ट 24 अगस्त तक चलेगा। इसके बाद तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला 29 अगस्त से दो सितंबर तक खेली जाएगी। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि अभी तारीखों को अंतिम रूप नहीं दिया है। शाहीन ने कहा कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने पिछली दो टेस्ट श्रृंखला में वहां अच्छा प्रदर्शन किया है जबकि चैंपियन्स ट्रॉफी भी जीतने में सफल रहे।

.
.
.
.
.