Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चटगांव में पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने भारत को 404 पर रोक दिया, हालांकि इसके जवाब में भारत ने भी जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम के 102 रन पर आठ विकेट गिरा दिए। हालांकि इस दौरान लिटन दास और मोहम्मद सिराज के बीच कहा सूनी हुई जिसके बाद बाद में सिराज ने दास ने भी बदला लिया। हालांकि इस सब के बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी शामिल हो गए जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बांग्लादेश की पहली पारी के 13वें ओवर की पहली गेंद पर हुई। सिराज नए स्पैल का अपना दूसरा ओवर फेंक रहे थे, जब वह दास के साथ भिड़ गए हालांकि दोनों सिर्फ बातों और इशारों से एक दूसरे पर हावी थी।। सिराज ने दास से कुछ कहा जिसके बाद बाद भारतीय तेज गेंदबाज को ताना मारते हुए कान पकड़े। अंपायर ने बीच में आकर दोनों खिलाड़ियों को शांत रहने को कहा। अगली ही गेंद पर सिराज ने दास को आउट कर दिया। सिराज की गेंद दास के बल्ले के किनारे से लगी गया और स्टंप्स पर लगी। जैसे ही बांग्लादेश के बल्लेबाज ने डगआउट में वापसी की, सिराज ने जोरदार अंदाज में जश्न मनाया जैसे कि लिटन दास ने पहले किया था, सिराज ने वैसे ही अपने कानों को सहलाया, जबकि इस दौरान कोहली ने भी वही इशारा दोहराया। 

इससे पहले, केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए थे, क्योंकि उन्होंने दूसरे दिन का खेल 276/6 पर शुरू किया था। श्रेयस अय्यर अपना शतक बनाने में नाकाम रहे, लेकिन 86 रनों की शानदार पारी खेली जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने अर्धशतक जड़ा और उन्होंने कुलदीप यादव के साथ 92 रन की साझेदारी की बदौलत भारत को लड़ाई के योग्य कुल तक पहुंचने में मदद मिली।