Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 (Asia cup) के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया (Team india) के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मात्र 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने उन्हें बोल्ड आऊट किया था। पाकिस्तानी प्लेयर्स ने विराट के विकेट का खूब जश्न मनाया था। इसी बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंथ का कहना है कि पाकिस्तान को किस्मत से विराट का विकेट मिला। 

 

Veteran bowler, Sreesanth, Asia cup 2023, india vs Pakistan, अनुभवी गेंदबाज श्रीसंत, एशिया कप 2023, भारत बनाम पाकिस्तान

 


श्रीसंत (Sreesanth) ने कहा कि पाकिस्तान भाग्यशाली था कि उसे विराट कोहली का विकेट मिला। मैं इसे विकेट के रूप में नहीं गिनता। मुझे पता है कि पाकिस्तान का जश्न देखकर कोहली को क्या महसूस हुआ होगा। मैं आगामी मैच का इंतजार कर रहा हूं। 

 

Veteran bowler, Sreesanth, Asia cup 2023, india vs Pakistan, अनुभवी गेंदबाज श्रीसंत, एशिया कप 2023, भारत बनाम पाकिस्तान


श्रीसंत ने कहा-  मैं यह नहीं कहूंगा कि रोहित शर्मा को हमेशा बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करना पड़ा है। जब आप अच्छे फॉर्म में होते हैं, तो सब कुछ अच्छा होता है। उन्होंने काफी अच्छी शुरुआत की, अच्छी गेंद पर भी फ्लिक मारा। रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों बहुत अच्छे दिखे अच्छा। विराट कोहली के कवर ड्राइव को देखने के बाद, मुझे लगा कि वह शतक बनाएंगे। मुझे अगले मैच का इंतजार है।

 

 

बता दें कि कैंडी के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 266 रन बनाए थे। टीम इंडिया के टॉप चार बल्लेबाज प्रभाव छोड़ने में विफल रहे थे। शाहीन अफरीदी और नसीम शाह के बाद हैरिस राऊफ ने अच्छी गेंदबाजी की थी। हालांकि मैच में भारत की ओर से ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी दिखाई थी। लेकिन बारिश के कारण दूसरी पारी शुरू नहीं हो पाई जिससे मैच को ड्रा कर दिया गया।