Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच में वनडे की कप्तानी को लेकर तनातनी चल रही है। इस विवाद पर अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वेंगसरकर ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी हटाए जाने पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लताड़ा है। वेंगसरकर ने कहा कि गांगुली को नहीं बल्कि चयनकर्ताओं को इस मुद्दे पर सामने आकर बयान देना चाहिए। 

Sports

वेंगसरकर ने गांगुली की आलोचना करते हुए कहा कि सौरव गांगुली को इस पूरे विवाद में खुद बयान नहीं देना चाहिए। गांगुली को चाहिए था कि वह चयनकर्ताओं से कहें कि इस मुद्दे पर सामने आकर बयान दें। इस पूरे प्रकरण में गांगुली के बयान ने आग में घी का काम किया है। 

वेंगसरकर ने आगे कहा कि सौरव गांगुली को इस मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं था। उन्हें मुख्य चयनकर्ता को मीडिया के सामने आकर बयान देने के लिए कहना चाहिए था। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले को अच्छी तरह से हैंडल किया जा सकता था।

गौर हो कि विराट कोहली की वनडे की कप्तानी छीनी जाने के बाद गांगुली ने बयान दिया था कि उन्होंने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी छोड़ने के लिए कहा था। पर वह उनकी बात नहीं माने जिसकी वजह से चयनकर्ताओं को यह फैसला लेना पड़ा। जबकि दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले विराट ने इन सभी बातों को सिरे से नकार दिया था।