Sports

लंदन : भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट और स्पिनर जयंत यादव ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीमों क्रमश: ससेक्स और मिडिलसेक्स के लिए पांच-पांच विकेट झटके। वामहस्त गेंदबाज उनादकट ने लीसेस्टरशर के खिलाफ दूसरी पारी में 32.4 ओवर में 94 देकर छह विकेट लिए और टीम को 15 रन की रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने मैच की पहली पारी में भी तीन विकेट लिए थे। 

ससेक्स के कप्तान और दिग्गज भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने इस मैच की दोनों पारियों में 26 और 23 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान लीसेस्टरशर के सलामी बल्लेबाज ऋषि पटेल का शानदार कैच भी लपका। इस जीत से टीम के डिवीजन एक में क्वालीफाई करने की उम्मीदें मजबूत हुई है। जयंत ने मैनचेस्टर में डिवीजन एक के मैच में लंकाशर के खिलाफ 33 ओवर में 131 रन देकर पांच विकेट चटकाए। 

मिडिलसेक्स और लंकाशर का यह मुकाबला ड्रॉ पर छूटा। काउंटी क्रिकेट पर पदार्पण कर रहे एक और भारतीय खिलाड़ी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मैच में पांच विकेट लिए। केंट का प्रतिनिधित्व कर रहे इस खिलाड़ी ने डिवीजन एक मैच में नॉटिंघमशर के खिलाफ दो पारियों में 63 रन देकर तीन और 43 रन देकर दो विकेट चटकाए।