Sports

कटक: ओडिशा के कटक में क्रिकेट मैच के दौरान नो बॉल के फैसले को लेकर एक अंपायर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार को चौद्वार थाना क्षेत्र के मनहिसलंदा गांव की है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय लकी राउत के रूप में हुई है। वह महिंदा का रहने वाला था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मुना राउत मौके से फरार हो गया। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शंकरपुर और बेरहामपुर की दो अंडर-18 क्रिकेट टीमों के बीच क्रिकेट मैच के दौरान लड़ाई हो गई। मैच के दौरान लकी ने नो बॉल का इशारा किया। इसे लेकर लकी और जगा राउत के बीच कहासुनी हो गई। बात मारपीट तक पहुंच गई। जग्गा ने अपने भाई मुना को फोन किया। मुना ने गुस्से में आकर लकी को डंडे से पीट दिया। फिर उसने अंपायर पर चाकू से वार किया। 

गंभीर रूप से घायल लकी को एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव है। स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। मुन्ना पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।