Sports

स्पोटर्स डेस्कः भारत और श्रीलंका के बीच कल अंडर-19 एशिया कप का फाइनल महामुकाबला खेला जाएगा। ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस फाइनल में टीम इंडिया श्रीलंका पर जीत दर्ज कर अंडर-19 एशिया कप अपने नाम करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ने चाहेगी। टूर्नामेंट में भारत अपने सभी 4 मैच जीतकर ही फाइनल तक पहुंचा है। बता दें कि 4 अक्टूबर को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश पर 2 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की थी। 

कल जीते तो सब जीते

PunjabKesari

बता दें कि ग्रुप-ए में भारत एक के बाद एक अपने सभी मैच जीतकर अंडर-19 एशिया कप के फाइनल में पहुंच चुका है और कल फाइनल में भारत अपने विजयी अभियान के मुताबिक कोई चूक नहीं करना चाहेगा। श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में छोटी-सी गलती भारत को अंडर-19 एशिया कप जीतने के सपने से कोसों दूर कर सकती है।

लय में भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज

PunjabKesari

अंडर-19 एशिया कप के अपने पहले मैच से ही भारत के कई बल्लेबाज और गेंदबाज जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल (104, 92 और 37 रन), अनुज रावत (102 रन), प्रभ एस.सिंह (82 रन), पी.देवदत्त (121 रन) और आयुष बदोनी (65 रन) अच्छी लय में चल रहे हैं। वहीं गेंदबाजों में सिद्धार्थ देसाई (16 विकेट), हर्ष त्यागी (8 विकेट) और मोहित जांगड़ा (5 विकेट) अपने स्तर पर अच्छा कर रहे हैं।

भारत को इनसे रहना होगा सावधान

PunjabKesari

कल श्रीलंका के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले में भारत बेशक जिस भी रणनीति के साथ उतरे, लेकिन भारत को श्रीलंका के कुछ खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा। श्रीलंका के नुवान फर्नांडो, शशिका दुलशन और कलाना पेरेरा पर अगर भारतीय टीम दबाव बनाने में कामयाब रहती है तो निश्चित तौर पर कल मैच की तस्वीर वैसी ही होगी, जैसा कि टीम इंडिया, कोच और फैन्स सोच कर चल रहे हैं।

.
.
.
.
.