Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ पूर्व भारतीय कप्तान और धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक और शतक लगा दिया है। लेकिन इससे पहले जब वह 99 रन पर खेल रहे थे तो उनके द्वारा बाउंड्री के लिए लगाए गए एक शॉट पर दो श्रीलंकाई खिलाड़ी चोटिल हो गए जिन्हें बाद में मैदान से बाहर ले जाने के लिए स्ट्रेचर का सहारा लेना पड़ा। 

यह हादसा 43वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ। करुणारत्ने की गेंद पर कोहली ने चौके के लिए शॉट लगाया और गेंद को रोकने के लिए बाउंड्री लाइन के पास खड़े दो श्रीलंकाई वांडरसे और एशेन बंडारा गेंद को रोकने की कोशिश में आपस में टकरा गए। दोनों मैदान पर लेट गए और चौका हो गया। इसके बाद श्रीलंकाई फिजियो पलक झपकते ही मैदान पर आया और दोनों को स्ट्रेचर से बाहर ले गए। भीड़ के बीच इस हादसे के बाद भारतीय खेमा, श्रीलंकाई खेमा, अंपायर चिंतित नजर आए। भारतीय कैंप के मेडिकल स्टाफ को भी क्षेत्ररक्षकों की मदद के लिए दौड़ते देखा गया। साथ ही स्वयंसेवक वहां पहुँचने के लिए तत्पर थे। 

गौर हो कि इसके बाद विराट कोहली ने 43वें ओवर की अंतिम गेंद पर सिंगल लेकर शतक पूरा किया। कोहली के अब वनडे में 46 शतक हो गए हैं और वह सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों से तीन शतक दूर हैं। कोहली जिस तरह से फार्म में हैं वह जल्द ही सचिन का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।