Sports

नई दिल्ली : डब्लयूडब्लयूई महिला स्टार सोन्या डेविल को किडनैप करने के लिए बीते दिनों एक प्रशंसक रात को उनके घर में घुस गया। हालांकि प्रशंसक अपनी कोशिश में नाकाम रहा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया। जांच दौरान पता चला कि उक्त किडनैपर करीब 8 महीने से किडनैपिंग की प्लानिंग कर रहा था। वह सोन्या डेविल को बहुत पसंद करता है। कैलिफोर्निया पुलिस के मुताबिक लुट्स फ्ला का नागरिक यह शख्स आधी रात को सोन्या के घर में घुसा। हालांकि वह जैसे ही ग्लास स्लाइड करके अंदर घुसा अलार्म बज गया। आवाज आने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया।

Sonya Deville, Mandy Rose, Wrestling news in hindi, sports news, WWE, WWE female star Sonya Deville

हालांकि कैलिफोर्निया पुलिस ने अभी उक्त शख्स का नाम नहीं बताया है। लेकिन बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी मानसिक रोगी लगता है। वह सोन्या डेविल के प्यार में पागल था। सोन्या मिक्सड मार्शल आटर््स की भी प्लेयर रही हैं। वह तीन मुकाबलों में दो जीत चुकी है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा था।  

Sonya Deville, Mandy Rose, Wrestling news in hindi, sports news, WWE, WWE female star Sonya Deville

बता दें कि डब्लयूडब्लयूई के इतिहास में सोन्या डेविल अपनी समलैंगिकता का खुलकर ऐलान करने वाली पहली महिला रैसलर है। वह अभी टोटल डिवा शो में काम कर रही हैं। वह अपनी पार्टनर मैंडी रोज के साथ नजदीकियोंं के लिए जानी जाती हैं।