Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान रॉस टेलर संन्यास का संकेत दिया है और वह ऐसा 2021 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले कर सकते हैं। न्यूजीलैंड ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च में खेला था। ये वनडे सीरीज थी जो कोरोना वायरस महमारी के कारण पूरी नहीं हो पाई थी। 

टेलर इन दिनों त्रिनिदाद में हैं और कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में गुयाना अमेज़न वारियर्स के लिए खेल रहे हैं। टेलर ने इस बारे में जानकारी देते हुए एक मशहूर स्पोर्ट्स वेबसाइट से कहा, ओह! निश्चित नहीं। जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, चीजें थोड़ी धीमी हो जाती हैं लेकिन आपका प्रशिक्षण और अनुभव और आपका दिमाग और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। 

टेलर 100 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले न्यूजीलैंड के पहले क्रिकेटर हैं। हाल के दिनों में उन्होंने मध्य-क्रम में बल्लेबाजी की है, ज्यादातर अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए। इस 37 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने भविष्य के बारे में संदेह दिखाया है और कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह 2021 टी 20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए खेलेंगे भी या नहीं।

इस महामारी की स्थिति में न्यूज़ीलैंड ने अपने कुछ खिलाड़ियों के साथ नीदरलैंड, स्कॉटलैंड, आयरलैंड और वेस्टइंडीज के लिए अपने दौरे में देरी की है और कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के साथ क्रिकेट को फिर से शुरू करना चाह रहे हैं, जो अगस्त में होने वाली है। सीपीएल 2020 लीग 18 अगस्त से 10 सितम्बर के बीच खेली जाएगी।