Sports

लंदन : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोश टंग (Josh Tongue) को चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की आगामी टी20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने उनके स्थान पर तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

 

25 वर्षीय टंग को घरेलू गर्मियों में आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट खेलने के बाद पहली बार इंग्लैंड के सफेद गेंद वाले मैचों में शामिल होने के लिए तैयार किया गया था। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपनी गति और मूवमेंट से सभी को प्रभावित करते हुए दो टेस्ट मैच खेलकर 10 विकेट लिए। वह अब साथी अनकैप्ड गेंदबाज जॉन टर्नर के साथ चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20ई से बाहर हो गए हैं। 

England fast bowler Josh Tongue, england vs New Zealand, Chris Jordan, Cricket, sports, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोश टंग, इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड, क्रिस जॉर्डन, क्रिकेट, खेल

 

जॉर्डन 87 मैचों में 96 विकेट के साथ टी20 में इंग्लैंड के अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इंग्लैंड बुधवार से चेस्टर-ले-स्ट्रीट में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती मैच के साथ 4 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत करेगा। इसके बाद 1, 3 और 5 सितंबर को मैनचेस्टर, बर्मिंघम और नॉटिंघम में मैच होंगे।

 

England fast bowler Josh Tongue, england vs New Zealand, Chris Jordan, Cricket, sports, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोश टंग, इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड, क्रिस जॉर्डन, क्रिकेट, खेल

ईसीबी ने यह भी कहा कि बाएं हाथ की स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आगामी सीज़न में नहीं दिखेंगी।  24 वर्षीय सोफी को बुधवार को मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के द हंड्रेड के आखिरी मैच के लिए अभ्यास के दौरान कंधे में चोट लग गई। ओल्ड ट्रैफर्ड में मैदान के बाहर उनकी मदद की गई और घायल कंधे के आगे के स्कैन के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एक्लेस्टोन का दाहिना कंधा खिसक गया है।

 

वनडे और टी20ई में शीर्ष क्रम की गेंदबाज सोफी को इंग्लैंड की श्रीलंका के खिलाफ 31 अगस्त से शुरू होने वाली आगामी टी20आई और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए पहले ही आराम दिया गया था, खेल में उनकी वापसी के लिए कोई समय सीमा उपलब्ध नहीं थी।