Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : द राॅक के नाम से विश्व भर में मशहूर पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार ड्वेन जाॅन्सन हाॅलीवुड में काफी लोकप्रिय हैं और इन दिनों एक वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस वेब सीरीज के एक सीन के दौरान जाॅन्सन बड़े और ताकतवर होने की वजह से इलेक्ट्रिक सुपरकार पोर्शे पोलस्टार में बैठ नहीं पाए जिसकी वजह से पूरा शाॅट बदलना पड़ा। इस बात की जानकारी हाॅलीवुड स्टार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

द राॅक ने इंस्टाग्राम पर पोर्शे पोलस्टार में ना बैठ पाने का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, अनुमान लगाएं कि एक और स्पोर्ट्स कार में फिट होने के लिए कौन बड़ा है और अब हमें पूरे शॉट को बदलना होगा। हमारी नेटफ्लिक्स मूवी रेड नोटिस के लिए मेरे लेखक व निर्देशक रॉसन थर्बर ने यह चेस सीन लिखा है जहां मैं इस प्रतिष्ठित पोर्श को चलाता हूं। महीनों के प्रयास और पैसे खर्च पर इस कार को खरीदा और अब बिग चेज सिक्वेंस के अभ्यास का समय है। 

 

कार में ना बैठ पाने वाला वाक्य शेयर करते हुए जाॅन्सन ने कहा, रॉसन कहते हैं, हैलो ड्वेन, पोर्शे में बैठो और मैं शाॅट के लिए चीजें सेट करता हूं। जाॅन्सन कहते हैं चलो शुरू करते हैं और कार में बैठने की कोशिश करते हैं लेकिन चौड़ी पीठ के कारण वह कार में फंस जाते हैं। इस पर राॅसन हंसने लगते हैं। जाॅन्सन फिर से कार में बैठने का प्रयास करते हैं लेकिन वह सफल नहीं हो पाते। राॅसन पूछते हैं कि क्या तुम कार में फिट हो पा रहे हो? जाॅन्सन कहते हैं नहीं। इस पर राॅसन हंसने लगते हैं और कहते हैं कि क्या तुम मेरे साथ मजाक कर रहे हो? जाॅन्सन इस पर कहते हैं, नहीं। राॅसन फिर कहते हैं मेरे ईश्वर। इसके बाद करीब 15 सेकंड की खामोशी के बाद राॅसन, ड्वेन जाॅन्सन और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। 

गौर हो कि 8 सालों तक डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए रेसलिंग करने के बाद उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत को आजमाया। उनकी पहली फिल्म 2001 में आई द ममी रिटर्न्स थी जिसमें उन्होंने स्काॅर्पियन किंग का रोल अदा किया था जिसे लोगों ने खूब सराहा। इसके बाद द राॅक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और हाॅलीवुड में अपने काम की बदौलत बुलंदियों को हासिल किया। 

.
.
.
.
.