Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से पहले उपकप्तान हार्दिक पांड्या सहित भारत के सीमित ओवरों के कुछ खिलाड़ी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस और कौशल शिविर के लिए पहुंचेंगे। टेस्ट टीम के सदस्य जोकि वनडे फॉर्मेट में चुने गए हैं, को पहले ही आराम दिया जा चुका है। यह बेंगलुरु में प्रशिक्षण लेंगे और अपनी नियमित फिटनेस से भी गुजरेंगे।

Team India, NCA, india vs Australia ODI series, Hardik pandya, cricket news in hindi, sports news, टीम इंडिया, एनसीए, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज, हार्दिक पांड्या, हिंदी में क्रिकेट समाचार, खेल समाचार

तेज गेंदबाज उमरान मलिक और सीनियर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल 17 मार्च से मुंबई में शुरू होने वाले वनडे चरण से पहले कुछ अच्छे नेट सत्र के लिए बेंगलुरू में हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र का कहना है कि हार्दिक पांड्या के साथ वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर भी शिविर में वापसी करेंगे। 

 

ईरानी मैच में खेलेंगे दिग्गज प्लेयर
इसी बीच ईरानी कप में मयंक अग्रवाल और अभिमन्यु ईश्वरन के अलावा प्रियांक पंचाल भी दिखेंगे। इस दौरान केएल राहुल पर भी नजरें रहेंगी। आशंका है कि टीम इंडिया चयनकर्ता फॉर्म हासिल करने के लिए केएल राहुल को ईरानी कप में भेज सकते हैं। राहुल टेस्ट फॉर्मेट में पहले ही टीम इंडिया की उपकप्तानी खो चुके हैं। वह कैसा प्रदर्शन करेंगे उनपर नजरें रहेंगी। बीसीसीआई सूत्र ने कहा कि यह एक बुरा विचार नहीं होगा कि उसे सीजन के आखिरी घरेलू खेल ईरानी कप में एमपी के खिलाफ खेलने की अनुमति दी जाए। वहां वह क्वालिटी गेंदबाज का सामना करेंगे जो उनके लिए अच्छा होगा। अगर वह रन बनाएंगे तो इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

 

बता दें कि टीम इंडिया इस समय ऑस्टे्रलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मजबूत स्थिति में है। चार मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से आगे है। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं। टीम के मुख्य प्लेयर चोटिल हो चुके हैं। वॉर्नर पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं जबकि पैट कमिंस और एश्टन एगर भी ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं।