Sports

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ ने बीते दिन बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि इंगलैंड क्रिकेट टीम जिस तरह प्रदर्शन कर रही हैं, उसके हिसाब से वह 2019 क्रिकेट वल्र्ड कप की प्रबल दावेदार है। लेकिन अब इस मामले में भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी बेबाक बात सामने रखी है। सहवाग ने मैकग्राथ के दावे को काटते हुए कहा कि इंगलैंड नहीं बल्कि भारतीय टीम क्रिकेट वल्र्ड कप की प्रमुख दावेदार है। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग इस समय पंजाब किंग्स इलैवन के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। उनके मार्गदर्शन में अब तक पंजाब की टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है।

सहवान ने कहा कि मौजूदा भारतीय टीम गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही विभागों में मजबूत नजर आ रही है, जिससे टीम को काफी मदद मिलेगी। हालांकि सहवाग ने यह भी कहा कि भारतीय टीम अगले साल पहली बार ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने में भी कामयाब हो सकती है।

सहवाग एक इवेंट में पहुंचे थे। वहां उन्होंने मौजूदा भारतीय टीम की जमकर तारीफ की। बोले- हमारी टीम विदेशों में जाकर जीत हासिल कर सकती है। हम दक्षिण अफ्रीका में भी इतिहास रच सकते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सहवाग यही नहीं रुके उन्होंने ग्रैग चैपल विवाद पर भी बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा- साल 2005 में जिम्बाब्वे दौरे के दौरान चैपल ने सौरव गांगुली की शिकायत बीसीसीआई से की थी।

.
.
.
.
.