Sports

सिडनी : पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के पहले मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया अब नीदरलैंड के खिलाफ आगामी मैच के लिए तैयारी कर रही है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसजीसी) में नेट सत्र के दौरान अच्छी लय में दिखे। प्रसिद्ध सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी करते हुए 'चेसमास्टर' कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने भी नेट सत्र का आनंद लिया। 

भारतीय टीम के इस अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने अपने दूसरे टी 20 विश्व कप मैच से पहले अपने कौशल को उच्चतम स्तर तक ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की। सत्र के दौरान राहुल और दिनेश कार्तिक ने नेट्स में रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल का सामना किया। वहीं कार्तिक ने कोहली के साथ थ्रो-डाउन का भी अभ्यास किया। सब कुछ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की चौकस निगरानी में हुआ। 

राहुल और रोहित ने कुछ क्रिस्प ड्राइव खेली और अच्छे टच में दिखे जिससे सलामी बल्लेबाजों की फॉर्म में गिरावट पर प्रबंधन की चिंता कम हो जाएगी। रोहित जो रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ एक महत्वपूर्ण पारी खेलने में नाकाम रहे, उन्होंने नेट्स में गहन अभ्यास किया। ऋषभ पंत भी नेट्स में कुछ शॉट्स खेलते हुए नजर आए। सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने आराम करने के लिए अभ्यास सत्र को छोड़ दिया। इस बीच गेंदबाजों ने नेट्स में कठिन लेंथ से गेंदबाजी की जिसमें युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन शामिल थे।

टीम के स्टार पेसर मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह ने नीदरलैंड के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास सत्र को छोड़ने का फैसला किया। भारत का नीदरलैंड से मैच 27 अक्टूबर को प्रतिष्ठित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मैच होना है।