Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : तेज गेंदबाज टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में डेब्यू कर लिया है। उन्हें इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में रखा गया था, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए थे। लेकिन नवदीप सैनी के पिछले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद नटराजन के वनडे में डेब्यू की खबरें आई थी और आज भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें कैप पहनाई। 

बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को इससे स्पिनर स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के चोट लगने के बाद टी20 इंटरनेशनल टीम में शामिल किया गया था। आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा के मनुका ओवल में तीसरे वनडे से पहले कोहली ने नटराजन को 232 नम्बर की कैप पहनाई।  

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले संपन्न हुई मशहूर टी20 लीग आईपीएल में नटराजन गेम चेंजर साबित हुए। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए 130-135 की गति से गेंद फेंकी और टूर्नामेंट के दौरान 16 विकेट्स अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने अपनी यार्कर से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। 

नटराजन के डेब्यू पर लोगों की प्रतिक्रिया 

लक्ष्मण कर चुके हैं तारीफ  

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने नटराजन की तारीफ करते हुए कहा था कि वह मेहनती क्रिकेटर है जो कभी ट्रेनिंग मिस नहीं करता और हमेशा अपने कौशल पर काम करने के लिए हर दिन एक बेहतर गेंदबाज बनना चाहता है। वह टीएनपीएल में वास्तव में अच्छा कर रहा है, वह किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा था, उसने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार की अग्रिम पंक्ति के गेंदबाज होने के कारण उन्हें सनराइझर्स में बहुत अधिक अवसर नहीं मिले।