Sports

बेंगलुरु : भारत के टी-20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैंने हमेशा अपने साथी खिलाड़यिों से कहा है कि मैदान में आपको जो सही लगता है आप वही करो और खेला आनंद लो। 

पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला 4-1 से जीतने के बाद कल रात सूर्यकुमार यादव ने कहा कि यह एक कमाल की श्रृंखला रही है। खिलाड़ियों ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, वह देख कर अच्छा लग रहा है। मैंने हमेशा अपने साथियों से कहा है कि मैदान में आपको जो सही लगता है, आप वही करो। अपने खेल का आनंद लो। उन्होंने कहा कि आज विकेट थोड़ा ट्रिकी था, मैंने अपने खिलाड़यिों से कहा था कि अभी भी हम मैच में बने हुए हैं, चिंता न करें। 

प्लेयर ऑफ द सीरीज रवि बिश्नोई ने कहा कि पहला मैच मेरे हिसाब से अच्छा नहीं गया था। हालांकि मैंने जो योजना बनाई थी, मैं उसी को लागू करने का प्रयास कर रहा था। मैं कोशिश कर रहा था कि मैं ज्यादा ऊपर गेंद न फेकूं और विकेट टू विकेट गेंदबाजी करना चाह रहा था। मैं दक्षिण अफ्रीका में भी ऐसे ही गेंदबाजी करने का प्रयास करूंगा। 

प्लेयर ऑफ द मैच अक्षर पटेल कहा कि आज पहली ही गेंद करने पर मुझे स्पिन मिला तो मैंने मुस्कुराते हुए सोचा कि यह मेरा विकेट है। एक ब्रेक के बाद वापसी करते हुए मैं लय में नहीं था, उस वक़्त मैं काफी कुछ सोच रहा था, क्योंकि बल्लेबाजी उस हिसाब से नहीं हो रही थी। हालांकि आज मैंने अच्छी बल्लेबाजी की। बिश्नोई के साथ जिस तरह से मैंने साझेदारी में गेंदबाजी की उससे मुझे काफी मदद मिली। यह साझेदारी आगे भी चलती रहे तो अच्छा है।