Sports

हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया। हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वार्नर ने टीम को धमाकेदार शुरूआत दिलाई। हैदराबाद का स्कोर पांच ओवर के बाद 54 रन था। वार्नर ने 37 बॉल में 69 रन की धमाकेदार पारी खेली। इसके अलावा, ओपनर जॉनी बेयरिस्टो और ऑलराउंडर विजय शंकर ने भी अहम योगदान दिया। बेयरिस्टो ने 45 रन बनाए तो विजय शंकर ने 35 रनों की शानदार पारी खेली।
PunjabKesari
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की शुरूआत बेहद खराब रही। टीम के इनफॉर्म बल्लेबाज जॉस बटलर 8 रन बनाकर डग आउट में लौट गए। बटलर के बाद बल्लेबाजी करने आए टीम के कप्तान आजिक्य राहणे और ओपनर संजू सैमसन के बीच शानदार 119 रनों की साझेदारी हुई, जिसके चलते टीम का स्कोर 198 रनों तक पहुंचा। 
PunjabKesari
वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने तेज अंदाज में शुरूआत की। कप्तान डेविड वॉर्नर ने टीम को तेज शुरूआत दिलाई। वार्नर ने 37 गेंदों में 9 चौके और दो छक्कों की मदद से 68 रन ठोके। वार्नर ने 37 गेंदों में 9 चौके और दो छक्कों की मदद से 68 रन ठोके। वार्नर के आऊट होने के बाद बेयरस्टो भी 45 के स्कोर पर धवल कुलकर्णी के हाथों लपके गए। धवल ने बाउंड्री पर बेयरस्टो का शानदार कैच पकड़ा। हैदराबाद को तीसरा झटका कप्तान केन विलियम्सन के रूप में लगा। विलियम्सन 14 रन बनाकर आउट हुए। हैदराबाद को चौथा झटका विजय शंकर के रूप में लगा। शंकर ने 15 गेंदों में 35 रन बनाए। वह श्रेयस गोपाल का शिकार बने। हैदराबाद को 5वां झटका श्रेयस गोपाल ने दिया। गोपाल ने मनीष पांडे को शून्य पर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। 
PunjabKesari 
सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की रिकॉर्ड डायरी

9 कुल मैच खेले 
5 सनराइजर्स ने जीते
4 राजस्थान ने जीते
हैदराबाद में खेले गए मैच : 3 (एसआरएच 2, आरआर 1)
जयपुर में खेले गए मैच : 3 (एसआरएच 2, आरआर 1)
SRH के लिए सर्वाधिक रन : 253 (शिखर धवन)
RR के लिए सर्वाधिक रन : 238 (अजिंक्य रहाणे)
SRH के लिए सर्वाधिक विकेट : 9 (भुवनेश्वर कुमार)
RR के लिए सर्वाधिक विकेट : 12 (जेम्स फॉकनर)