Sports

बेंगलुरु : टीम इंडिया के कई स्टार प्लेयर्स चोटों से जूझ रहे हैं। फिलहाल यह सभी बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस प्राप्त करने के लिए प्रयासरत हैं। इसी बीच जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की टीम इंडिया (Team india) में आयरलैंड सीरीज में वापसी हो चुकी है। बुमराह ने एनसीए (NCA) में लंबा वक्त गुजारा है। यही उनके साथी प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) थे जोकि पिछले साल चोट लगने के बाद से लगातार रिहैब कर रहे हैं। अब खबर है कि बुमराह की तरह प्रसिद्ध कृष्णा भी अपनी लय पाते हुए नजर आ रहे हैं। 

Jasprit Bumrah, Team india, cricket news in hindi, Sports news, Prasidh Krishna, जसप्रीत बुमराह, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, प्रसिद्ध कृष्णा


दरअसल, इस समय केएससीए टी20 टूर्नामेंट चल रहा है। इसमें प्रसिद्ध कृष्णा ने माउंट ज्वाय क्रिकेट क्लब की तरफ से सर सैयद क्रिकेटर्स के खिलाफ चार ओवर में 36 रन देकर 4 विकेट लिए। इसी कारण राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की एक बार फिर से उनपर नजरें गई और उन्हें आयरलैंड के सीमित ओवरों के दौरे और श्रीलंका में होने वाले एशिया कप के लिए टीम में चुन लिया गया है।

 


इस तेज गेंदबाज से जुड़े सूत्रों ने कहा कि प्रसिद्ध फिट है और दिन के इस प्रदर्शन से उसका आत्मविश्वास बढ़ेगा। वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में भी गेंदबाजी कर रहा था तथा हाल में उसने कुछ अन्य मैच की परिस्थितियों में गेंदबाजी की थी। वह एकदिवसीय मैचों में 10 ओवर का अपना कोटा पूरा करने में सक्षम है। भारत की तरफ से अब तक 11 वनडे खेलने वाले प्रसिद्ध ने राष्ट्रीय टीम की तरफ से अपना आखिरी मैच अगस्त 2022 में जिंबाब्वे के खिलाफ वनडे के रूप में खेला था।