Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकात नाईट राईडर्स को रोमांचक मैच में 2 रन से हरा दिया। इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डिकॉक के शतक और केएल राहुल के अर्धशतक की बदौलत 210 रन बनाए। जवाब में कोलकाता की टीम 208 रन ही बना पाई और मैच को 2 रन से गंवा दिया। इस हार के साथ ही कोलकाता प्लेऑफ की रेस बाहर हो गई है। लखनऊ के लिए आखिरी ओवर फेंकने आए मार्कस स्टोयनिस ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा था कि मिडिल ओवर्स में गेंदबाजी करनी चाहिए थी।

मार्कस स्टोयनिस ने कहा कि शुरूआत में मेरी यह फीलिंग्स थी कि मुझे बीच से गेंदबाजी करनी चाहिए थी। ओवर की शुरुआत में आप परिस्थितियों के हिसाब से खेलते हैं, थोड़ी लंबी बाउंड्री तक, थोड़ा सा बल्लेबाज जो करना चाहता है। जैसे-जैसे चीजें हाथ से निकलने लगती हैं तो आप उस दिशा में गेंदबाजी करने लगते हो जहां आप करना चाहते हो। यह आपके लिए काम करता है। यह मेरे लिए एक सीख है। 

स्टोयनिस ने आगे कहा कि मैं सीधा यॉर्कर मारते के लिए ज्यादा अच्छा महसूस करता हूं। हम हमेशा कुछ न कुछ लक्ष्य रखते हैं। बल्लेबाजों के पैरों पर, स्टंप पर, अभ्यास में कोनेे पर। वहीं एविन लुईस की कैच पर स्टोयनिस ने कहा कि हम उसे मैन ऑफ द मैच दे रहे हैं। लेकिन आपको वही गेंद करनी चाहिए जो आपको लगता है कि आपकी सर्वश्रेष्ठ गेंद है।

 
 

.
.
.
.
.