Sports

केपटाउन: पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच केप टाउन में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के वक्त पाकिस्तान की पूरी टीम दूसरी पारी में 294 रन पर ऑल आउट हो गई। टेस्ट सीरीज जीतने के लिए प्रोटियाज टीम महज 41 रन की जरूरत है।
PunjabKesari
तीसरे दिन पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद (61), असद शफीक (88) और बाबर आजम (72) की अर्धशतकीय पारियों से पाकिस्तानी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शनिवार को तीसरे दिन यहां पारी की हार टालने में सफल रही। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में आल आउट होने से पहले 431 रन बनाकर पाकिस्तान पर 254 रन की बढ़त कायम की।
PunjabKesari
पाकिस्तान की दूसरी पारी में शुरूआत खराब रही और 27 रन तक टीम ने दो विकेट गवां दिए। इसके बाद मसूद और शफीक ने 132 रन की साझेदारी कर संघर्ष किया। इस साझेदारी के टूटने के बाद बाबर आजम ने एक छोर संभाले रखा जबकि दूसरे छोर से लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे। तीसरे दिन के आखिरी ओवर में 294 रन पर टीम ऑल आउट हो गई। दक्षिण अफ्रीका के लिए डेल स्टेन और कागिसो रबाडा ने चार-चार विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका पहला मैच छह विकेट के जीतकर श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रही है।

.
.
.
.
.