Sports

अहमदाबाद : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी आखिरी और चौथे मैच के लिए तैयार है। भारतीय टीम 2-1 से आगे है। मेहमान टीम ने शुरूआती दो मैच गंवाए, जिसमें पैट कमिंस कप्तान थे। वहीं तीसरे मैच में स्टीव स्मिथ कप्तानी करते दिखे, जिनके नेतृत्व में टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में वापसी करने की कोशिश की। वहीं अब चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी कौन करेगा, इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

जी हां...भारतीय खेमे के लिए बुरी खबर है कि स्मिथ कप्तान होंगे। स्मिथ को भारत में कप्तानी करना पसंद है। नियमित कप्तान पैट कमिंस अपनी बीमार मां के पास ऑस्ट्रेलिया में ही हैं और उनकी गैर मौजूदगी में चौथे और आखिरी टेस्ट में स्टीव स्मिथ ही कप्तानी करेंगे । कमिंस की अनुपस्थिति में स्मिथ ने इंदौर टेस्ट में भी टीम की कमान संभाली थी । दिल्ली टेस्ट के बाद कमिंस अपनी मां के बीमार होने के कारण स्वदेश रवाना हो गए थे । 

PunjabKesari

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बताया कि कमिंस अभी भी सिडनी में ही हैं । आखिरी टेस्ट के बाद तीन वनडे मैच खेले जाने हैं और कमिंस के खेलने को लेकर फैसला बाद में होगा । स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट नौ विकेट से जीता था । भारत सीरीज में 2 . 1 से आगे है और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिये क्वालीफाई करने के लिये उसे आखिरी टेस्ट जीतना ही होगा । ऑस्ट्रेलिया जून में लंदन में होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है । वेबसाइट ने यह भी बताया कि 17 मार्च से शुरू हो रही वनडे श्रृंखला के लिये चोटिल झाय रिचर्डसन की जगह नाथन एलिस टीम में होंगे ।