Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाना है। जहां दोनों टीमें अपनी तैयारियों में लगी है। ऐसे में मैच से पहले आस्ट्रेलिया के सीनियर खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने युवा क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन की जमकर तारीफ की है।

दरअसल, पहला वनडे से पहले स्मिथ ने कहा, 'मुझे मार्नस के बारे में सबसे अच्छी बात ये लगती है को वो जल्द से जल्द सीखना चाहते हैं और चीजों को अपने ऊपर लागू कर लेते हैं, अगर वो ऐसा करते रहते हैं तो वो ऑस्ट्रेलिया के लिए लंबे समय तक बड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।' स्मिथ ने आगे कहा,  'उसे ये बहुत अच्छे से पता है कि उसे खेलना कैसे है। ये युवा क्रिकेटर के लिए ये काफी बड़ी बात है। उसे पता है कि उसे क्या करना है और मुझे भरोसा है कि वो समय के साथ और बेहतर होता जाएगा।' आज से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज शुरू हो रही है।

आपको बता दें कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच पहला वनडे होगा इसमें दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगी। खास बात यह है कि दोनों टीमों को टॉप ऑर्डर बेहद स्ट्रॉन्ग हैं। टीम इंडिया में जहां धवन, रोहित, कोहली और केएल राहुल कमान संभालेंगे वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वार्नर, आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी पर नजरें रहेंगी। मैच दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा।