Sports

नई दिल्लीः इन दिनों ग्रेट खली द्वारा 11 नवंबर को हरियाणा के पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित किया गया रैसलिंग इंवेट सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप सुर्खियों में छाया हुआ है। पहले तो राखी सावंत ने एक विदेशी महिला रैसलर से मार खाकर खूब ड्रामा किया तो अब लोगों ने ग्रेट खली पर गुस्सा निकाला। गुस्सा भी लाजमी था क्योंकि रैसलिंग इवेंट में पाकिस्तानी रैसलरों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे जिसपर लोगों ने खली के पुतले जलाकर विरोध जताया। 

शहीदों का किया गया अपमान
‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के लगे नारों से पूर्व सैनिक खफा हो गए हैं। वीरवार को पूर्व सैनिक रेसलिंग के आयोजक ग्रेट खली के पुतले फूंके। साथ ही डीसी को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की। उनका आरोप है कि देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना ठीक नहीं है और मात्र पब्लिसिटी के लिए ऐसा कदम उठाना शहीद सैनिकों का अपमान है। 

पब्लिक भी भड़क गई थी
cwe

स्टेडियम में रेसलिंग के दौरान भारत और पाकिस्तान के रेसलरों के बीच मुकाबला हुआ था। इस दौरान पाकिस्तान का एक रेसलर रिंग के बाहर खड़ा हुआ था जिसने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए थे। पाकिस्तान के नारे लगते देख एक बार पब्लिक भी भड़क गई थी जिसके बाद मौके पर मौजूद एसपी अशोक कुमार ने आयोजकों को समझाया जिसके बाद पाकिस्तान का रेसलर चुप हो गया था। मगर इसके बाद फिर रेसलर ने एक बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। इसका जवाब पब्लिक ने दिया और जोर से पाकिस्तान मुर्दाबाद व हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

 

.
.
.
.
.