IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेलने गई बांग्लादेशी क्रिकेट टीम एक जानलेवा हमले में बाल-बाल बची। क्राइस्टचर्च में जुम्मा (शुक्रवार) की नमाज अता करने ये खिलाड़ी अल नूर मस्जिद पहुंचे ही थे कि तभी वहां एक बंदूरधारी ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। हालांकि इस घटना में किसी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है और सभी सुरक्षित हैं।

गोलीबारी के वक्त बांग्लादेशी क्रिकेटर मस्जिद में नमाज़ पढ़ रहे थे, जिसके बाद तुरंत उन्हें वहां से निकाला गया। बांग्लादेशी क्रिकेटर पुलिस सुरक्षा के घेरे में वहां से निकले और किसी तरह उनकी जान बच पाई। बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल ने भी ट्वीट कर बताया कि उनकी पूरी टीम इस समय सुरक्षित है, आप हमें दुआओं में याद रखें। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम ने भी घटना के बाद ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि क्राइस्टचर्च की मस्जिद में हुई गोलीबारी में वह सुरक्षित बच गए हैं। हम बहुत लकी हैं जो बच गए हैं, ऊपरवाला करे कि हमें ऐसा कभी ना देखने को मिले।

न्यूजीलैंड पुलिस का कहना है कि हमलावर अब भी सक्रिय हैं। इसी बीच क्राइस्टचर्च की दूसरी मस्जिद में भी फायरिंग शुरू हो गई है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक अल नूर मस्जिद में 50 राउंड गोलियां चली हैं। पुलिस ने इस पूरे इलाके को घेर लिया है और लोगों को यहां नहीं आने की चेतावनी दी है। इस इलाके में स्थित सभी स्कूल और चर्च को बंद कर दिया है।


PunjabKesari

.
.
.
.
.