Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 7वां मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच सोफिया गार्डन, कार्डिफ में खेला गया जिसमें श्रीलंका ने डकवर्थ लुईस पद्वति से अफगानिस्तान को 34 रनों से हरा दिया है। इस मैच से पहले अफगानी क्रिकेटर सलमान खान के सुपरहिट गाने पर ठुमके लगाते नजर आए जिसमें मोहम्मद शहजाद, राशिद खान के साथ टीम कप्तान गुलबदीन नाइब भी शामिल थे। 

आईसीसी ने इनका वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। तीन घंटों में अफगानी क्रिकेटरों के इस डांस वीडियो को 4.40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। डास के दौरान शहजाद अपने कप्तान नाइब को मजाक में थप्पड़ लगाते भी नजर आए जिसके बाद अफगानी कप्तान हंसने लगे।

 

गौर हो कि अफगानिस्तान ने शानदार गेंदबाजी की। मैच के बीच में बारिश ने खलल डाला जिसके बाद मैच 41 ओवर का कर दिया गया लेकिन श्रीलंका 36.5 ओवर में 201 रनों पर ढेर हो गए और डीएलएस के तहत अफगानिस्तान को 187 रनों का लक्ष्य मिला। इस लक्ष्य के जवाब में उतरी अफगानी खिलाड़ियों को श्रीलंका की आक्रामक गेंदबाजी के आगे नतमस्तक होना पड़ा और टीम 32.4 ओवर में 152 रन बनाकर आल आउट हो गई और दूसरा मैच भी हार गई। इससे पहले अफगानिस्तान को आस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।