Sports

मुंबई/अबू धाबी : मुंबई इंडियन्स की फ्रेंचाइजी ‘एमआई अमीरात’ ने शेन बॉन्ड को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। बॉन्ड आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के लिए गेंदबाजी कोच की भूमिका भी निभा रहे हैं। इसके अलावा पार्थिव पटेल को बल्लेबाजी तो विनय कुमार को गेंदबाजी कोच बनाया गया है। जेम्स फ्रैंकलिन फील्डिंग कोच होंगे। जबकि रॉबिन सिंह एमआई अमीरात के क्रिकेट महाप्रबंधक होंगे। शेन बॉन्ड 2015 से मुंबई इंडियन्स के साथ हैं। रॉबिन सिंह 2010 पार्थिव और विनय 2015 और 2017 में मुंबई इंडियन्स के साथ जुड़े थे।

 


रिलायंस जियो इन्फोकॉम के चेयरमैन आकाश एम अंबानी ने कहा कि मैं शेन, रॉबिन, पार्थिव, विनय और जेम्स का एमआई अमीरात में उनकी नई भूमिकाओं में स्वागत करता हूं। एमआई का एक अभिन्न अंग रह चुकी यह कोचिंग टीम उन मूल्यों से अच्छी तरह वाकिफ है जो एमआई को बनाते हैं। मुझे यकीन है कि वे एमआई अमीरात को एक ऐसी टीम बनाने में सक्षम होंगे जो उत्साही एमआई प्रशंसकों के प्यार को आकर्षित करे।

 

एमआई अमीरात के मुख्य कोच शेन बॉन्ड ने कहा कि एमआई अमीरात का मुख्य कोच नियुक्त होना सौभाग्य की बात है। एक नयी टीम बनाना हमेशा रोमांचक होता है और मैं एमआई की विरासत को आगे बढ़ाने और अपने खिलाड़यिों को इसके लिए प्रेरित करने के लिए उत्सुक हूं।