Sports

खेल डैस्क : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर द्वारा मारे गए थपपड़ की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। अब इस मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां भी सामने आई हैं। हसीन ने कुलविंदर की प्रशंसा की और साथ ही कंगना को गलत टिप्पणियों से बचने की हिदायत भी दी।

हसीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लिखा- मैं कंगना जी की फैन हूं। लेकिन उनका गलत टिप्पणी को मैं सपोर्ट नहीं करती हूं। गलत बात को मैं गलत ही कहूंगी। 
अल्लाह से दुआ करती हूं, शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन कारी महिलाओं पर जिन लोगों ने गलत शब्द का प्रयोग और गलत टिप्पणी की थी उन लोगों को भी सबक मिले। इंशाअल्लाह।

 


बता दें कि सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर पर चेकिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर कहा था कि वह चेकिंग के बाद आगे बढ़ ही रही थी तभी कुलविंदर ने उनके चेहरे पर हमला किया। मैंने जब पूछा तो उसने कहा कि वह फार्मर प्रोस्टेस्ट समर्थक है। उक्त वीडियो संदेश में कंगना ने आरोप लगाया कि पंजाब में आतंक और हिंसा में चौंकाने वाली वृद्धि हो रही है। कंगना ने इसके बाद होम मिनिस्ट्री में इसकी शिकायत की।

 

Shami, Hasin Jahan, Kulwinder Kaur, Kangana Ranaut, शमी, हसीन जहां, कुलविंदर कौर, कंगना रनौत

 

बताया गया कि घटना की पूर्ण जांच के लिए पुलिस ने सीआईएसएफ जवान कुलविंदर को हिरासत में ले लिया। वहीं, इस दौरान कुलविंदर की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें उन्होंने कंगना के एक बयान का विरोध जताया जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा था कि किसान आंदोलन में महिलाएं 100-100 रुपए लेकर धरने देने जाती हैं। कुलविंदर ने आरोप लगाया कि उक्त विरोध प्रदर्शनों में उनकी मां भी धरने पर बैठी थी। यह गलत था। 

घटना संबंधी सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कहा गया कि कुलविंदर को वर्दी में ऐसा नहीं करना चाहिए था। कईयों ने घटनाक्रम की पूरी वीडियो सामने लाने की बात कही। कहा गया कि जान बूझकर पूरी वीडियो सामने नहीं लाई जा रही। इसके अलावा कुलविंदर को भी सामने पेश किया जाए ताकि वह बता सके कि क्या सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान कंगना ने उस पर कोई टिप्पणी तो नहीं की थी जिससे वह भड़क गई। उधर, कंगना की बहन रंगोली ने आरोप लगाया कि घटनाक्रम से कुलविंदर को फायदा हो रहा है ओर उसे खालिस्तान की मांग करने वाली जत्थेबंदियां फंडिंग कर रही हैं।