Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। इस हमले में शहीद हुए जवानों को हर कोई अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहा है और उनके परिवारों की मदद के लिए आगे आ रहा है। अब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी इन शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं और देश के लिए लड़ने की भी बात की है।

Shami gives 5 lakh to martyrs families

शमी ने इस शहीदों के परिवारों को 5 लाख रुपए देने की बात की है। इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी को दो मैचों की टी20 सीरीज और 2 मार्च से होने वाली वनडे सीरीज को जीत कर इसे शहीदों के नाम समर्पित करना चाहते हैं। शमी ने कहा, अगर हम ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली आगामी घरेलू सीरीज जीत जाते हैं तो यह जीत उन जवानों को समर्पित होगी।

Shami gives 5 lakh to martyrs families

शमी ने आगे कहा कि पुलवामा हमले और शहीदों की बहादुरी को कभी नहीं भुलना चाहिए जिन्होंने देश पर अपनी जान निछावर कर दी। उनके मुताबिक सभी को आगे आना चाहिए। उन्होंने हमारे लिए बलिदान दिया है और उनकी सहायता के लिए हमें दोबारा सोचने की जरूरत नहीं। शमी ने यहां तक कह दिया कि वह देश के लिए लड़ने को भी तैयार हैं। मेरा साथ उन शहीदों के परिवार के साथ है। मैं अपने देश के लिए लड़ने के लिए तैयार हूं, अपने परिवार के लिए। कोई भी भारतीय इससे इनकार नहीं कर सकता।

Shami gives 5 lakh to martyrs families

गौर हो कि इससे पहले शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए वीरेंद्र सहवाग भी आगे आ चुके हैं और शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाने का ऐलान कर चुके हैं।