Sports

अबुधाबी : इंग्लैंड के आक्रामक सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय ने गुरूवार को कहा कि टी20 विश्व कप में बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर का टीम में नहीं होना शर्मनाक है लेकिन यह भी कहा कि अच्छा प्रदर्शन करने के लिए टीम में काफी गहराई है। हरफनमौला खिलाड़ी स्टोक्स मानसिक स्वास्थ्य कारणों से अनिश्चितकालीन ब्रेक पर हैं। वहीं आर्चर दाहिनी कोहनी में फ्रेक्चर के कारण टीम से बाहर हैं। 

PunjabKesari

अबुधाबी टी10 लीग में दिल्ली बुल्स के लिए खेल रहे रॉय ने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि यह समस्या है, यह शर्मनाक है। लेकिन दोनों फिर से स्वस्थ होने की राह पर हैं। हरफनमौला सैम कुरेन भी आईपीएल के दौरान लगी चोट के कारण टीम से बाहर हैं। उनके भाई टॉम कुरेन को विकल्प के तौर पर शामिल किया गया है। अगर आप अभी टीम की गहराई देखेंगे तो इंग्लैंड के पास काफी प्रभावशाली खिलाड़ी हैं। खिलाड़ियों ने अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है और वे काफी मेहनत कर रहे हैं। 
ऐसे खिलाड़ी हैं जो मौका पड़ने पर अच्छा प्रदर्शन जरूर करेंगे और काफी प्रतिभाशाली हैं।

आईपीएल के यूएई चरण में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को धीमी पिचों पर दिक्कत आई लेकिन रॉय इससे इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता। उन्होंने सभी पिचों पर अपने कौशल का प्रदर्शन किया। पिचें धीमी हैं लेकिन यह कोई दिक्कत नहीं है। हमने काफी अभ्यास किया है और कई खिलाड़ी आईपीएल खेले हैं। खिलाड़ी हर पिच पर अच्छा प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं। 

.
.
.
.
.