Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाज से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के स्टार युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत एक बार फिर सुर्खियों में चल रहे है। जहां उनके फैमिली पर गंभीर आरोप लगा है। दरअसल, एक कर्मचारी ने वेतन नहीं देने का और धमकाने की बात कही है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari
दरअसल, आरोप है कि 5 मार्च को रेस्टोरेंट की मालकिन और ऋषभ पंत की बहन ने कहा कि रेस्टोरेंट बंद हो रहा है इसलिए कल से नौकरी पर ना आए। युवक का आरोप है कि जब उन्होंने जनवरी और फरवरी का वेतन मांगा तो वेतन देने से इनकार कर दिया गया। इसके साथ ही युवक ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत पर भी धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि ऋषभ पंत की मां ने धमकी दी कि ‘मेरा बेटा नेशनल स्तर का क्रिकेटर है और उसे सभी अधिकारी जानते हैं। अगर दोबारा पैसे मांगे तो पुलिस में दे दिया जाएगा।’ युवक का कहना है कि वह बेरोजगार है और उसके पिता नहीं है। ऐसे में मां के अलावा उसकी दो बहनों का भार भी उसके कंधों पर है। इस मामले में सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए हैं जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari
आपको बता दें कि पंत ने अगस्त 2018 को नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। वे 11 टेस्ट मैचों में 44.35 की औसत से 754 रन बना चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 2 शतक और 2 अर्द्धशतक जड़े। उन्होंने इस दौरान 51 कैच लपके और 2 स्टम्पिंग की। पंत 12 इंटरनेशनल वनडे मैचों में 22.90 की औसत से 229 रन बना चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 7 कैच लपके। वे 20 इंटरनेशनल टी20 मैचों में 20.31 की औसत से 325 रन बना चुके हैं।