Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया में अपनी पोस्ट के जरिए फैंस में हाजिरी लगवाते रहते हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनसे जुड़े रहते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर सहवाग की कई दिलचस्प पोस्ट्स फैंस में चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल, ही में सहवाग ने एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से एक दिलचस्प सवाल पूछा है।

दरअसल, सहवाग ने भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2006 में खेले गए टेस्ट मैच का स्कोरकार्ड अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। भारत ने 2006 में पाकिस्तान का दौरा किया था और सहवाग ने इसी दौरे के पहले टेस्ट मैच का स्कोरकार्ड शेयर किया है। स्कोरकार्ड में देखा जा सकता है कि भारत ने बिना विकेट गंवाए 404 रन बना लिए है और सहवाग 248 नाबाद और राहुल द्रविड़ 128 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

वीरेंद्र सहवाग ने यह स्कोरकार्ड शेयर करते हुए अपने फैंस के लिए कैप्शन में लिखा,"स्कोरकार्ड को भूल जाइए, इसमें दिख रहे प्लेइंग-11 को लेकर एक बड़ी दिलचस्प बात है। क्या आप ढूंढ सकते हैं?

 

फैंस उनकी इस पोस्ट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने उनकी इस पोस्ट पर लिखा,"सभी प्लेइंग-11 खिलाड़ियों के नाम टेस्ट में कम से कम एक टेस्ट शतक जरूर है।

 

 

 

 

 


साल 2006 के भारत के पाकिस्तान दौरे की बात करें तो भारत इस दौरे दौरान पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था। भारत इस सीरीज को 1-0 से मेजबानों से हार गई थी। इस सीरीज के पहले दो टेस्ट ड्रा रहे थे, जबकि आखिरी टेस्ट में पाक ने भारत को 341 रनों से मात दी थी।