Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर एंडिले फेलुकवायो पर नस्‍ली टिप्‍पणी करने के बाद चार मैचों के लिए बैन हुए पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद पाकिस्‍तान लौट आए हैं। पाकिस्तान लौटने के बाद सरफराज ने प्रेस से वार्ता की और इस कमेंट के लिए खेद व्यक्त करते हुए माफी भी मांगी है। इसके साथ ही सरफराज ने पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर द्वारा इस मामले में दी गई प्रतिक्रिया पर नाराजगी जताई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तानी कप्तान सरफराज एहमद ने कहा कि शोएब अख्तर उनकी आलोचना नहीं बल्कि व्‍यक्तिगत रूप से उन पर निशाना साध रहे हैं। सरफराज ने आगे कहा कि मैं भविष्‍य में अपने आप में सुधार करूंगा और अपने प्रदर्शन को भी बेहतर बनाने की कोशिश करूंगा। इसके साथ ही पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान सरफराज ने अपने फैन्स और पीसीबी से मिल रहे समर्थन के लिए भी शुक्रिया अदा किया। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सरफराज की नस्‍ली टिप्‍पणी के बाद शोएब अख्‍तर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इस घटना की कड़े शब्‍दों में निंदा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, 'एक पाकिस्‍तानी के तौर पर इसे बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि उन्‍होंने तैश में आकर यह किया, मुझे लगता है कि उन्‍हें सार्वजनिक रूप से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।' सरफराज पर 4 मैचों के प्रतिबंध के बाद शोएब ने कहा था कि केवल चार मैच का निलंबन झेलकर सरफराज सस्‍ते में छूट गए हैं।