Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवरा ही चर्चा में रहता है। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हाल ही में हुई आईपीएल की मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस द्वारा खरीदे गए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी लाडली बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सारा ने जिम की फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने कोच का धन्यवाद किया है।

PunjabKesari

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए जिम की फोटो शेयर की है। इस फोटो में सारा जूस पी रही हैं और अपने वर्कआउट के बारे में बता रही हैं। इस दौरान सारा ने जिम कोच गोपाल का धन्यवाद किया और लिखा कि दिन की बहुत शानदार शुरूआत हुई है। कोच गोपाल सर को थैंक्स।

PunjabKesari

सारा ने यह पहली बार अपने इंस्टाग्राम पर जिम की फोटो शेयर नहीं की है। वह इससे पहले भी इंस्टा पर फोटो शेयर करती रही हैं। अपने पिता से हटकर सारा ने अपनी पहचान बनाई है और लोग उनके फैशन स्टेटमैंट के फैन है। यही कारण है कि सारा के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 17 लाख फॉलोवर्स हैं। देखें सारा तेंदुलकर की फोटो - 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


 
हाल ही में हुई आईपीएल ऑक्शन में जब मुंबई इंडियंस की टीम ने अर्जुन तेंदुलकर को अपनी टीम में शामिल किया था। तब सारा ने अपने भाई को सपोर्ट करते हुए पोस्ट शेयर की थी। मुंबई ने अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख रुपए में खरीदा है।