Sports

मुंबई : न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर आजकल नई चिंता में डूबे नजर आ रहे हैं। दरअसल भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड में सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। ऐसे में सैंटनर का कहना है कि मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यहां बड़़े स्कोर बनेंगे। बता दें कि भारत ने आखिरी बार 2014-15 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था। वह 5 मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगा जिसका पहला मैच 23 जनवरी को नेपियर में खेला जाएगा। इसके बाद 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला होगी।

भारत ने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में किया अच्छा प्रदर्शन

PunjabKesarisports michael santner

सैंटनर ने कहा- तब (2014 के दौरे) से दोनों टीमों में काफी बदलाव आ गया है। भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया जहां कि परिस्थितियां न्यूजीलैंड की तरह ही है। यह इस निर्भर करेगा कि वे परिस्थितियों से कितनी जल्दी सामंजस्य बिठाते हैं। उन्होंने कहा- अगर वे परिस्थितियों से तालमेल बिठा लेते हैं तो यह काफी रोमांचक श्रृंखला होगी। मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए इसमें बड़े स्कोर बन सकते हैं।

विश्व कप टीम का हिस्सा बनना चाहती है एंडरसन

PunjabKesarisports corey anderson image

आलराउंडर कोरी एंडरसन ने कहा कि वह न्यूजीलैंड की विश्व कप 2019 टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा- अगर मैं फिट रहा तो टीम का हिस्सा (विश्व कप के लिए) बनना चाहूंगा। मुझे पिछले विश्व कप में खेलने का अनुभव है। अगर मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में रहा तो न्यूजीलैंड के लिए अच्छी भूमिका निभा सकता हूं और उसे संतुलन प्रदान करने में मदद कर सकता हूं।