Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: महान बल्लेबाज सुनील गावसकर विश्व कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद भी कोहली को स्वाभाविक तौर पर कप्तान बनाए रखे जाने से असहमत नजर आए है गावस्कर का मानना हैं कि विराट कोहली को दोबारा कप्तान बनाए रखने से पहले बोर्ड की एक आधिकारिक बैठक होनी चाहिए थी। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर भी कप्तान विराट कोहली के समर्थन पर आ गए है। 

PunjabKesari
मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारतीय चयनकर्ताओं और विराट को कप्‍तान बनाए रखने पर गावस्‍कर सर के विचारों से आदरपूर्वक असहमत हूं। नहीं, इंडिया का वर्ल्‍ड कप में प्रदर्शन खराब नहीं था। उन्‍होंने 7 मैच जीते और दो हारे। आखिरी वाला मैच काफी करीबी रहा था। और चयनकर्ता के रूप में पद से ज्‍यादा जरूरी गुण ईमानदारी है।' 

PunjabKesari

PunjabKesari
जडेजा से भिड़ चुके हैं मांजरेकर

रविंद्र जडेजा ने पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर की उस टिप्पणी का सख्त जवाब दिया था। जिसमें उन्होंने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का विरोध किया था। जडेजा ने बुधवार को एक ट्वीट किया। इसमें संजय मांजरेकर के टैग करते हुए कहा- मैं अब तक आपसे दोगुने मैच खेल चुका हूं और खेल रहा हूं। दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए। मैं आपका वर्बल डायरिया बहुत सुन चुका हूं। रविंद्र टीम इंडिया की वर्ल्ड कप टीम में हैं लेकिन अब तक उनको किसी भी मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।