Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट की दीवानगी बाॅलीवुड में भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में सलमान ने बताया था कि उनके फेवरेट क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हैं। माही का शांत दिमाग और सकारात्मक ऊर्जा सलमान और उनके पिता सलीम खान को काफी पसंद आया। अब बाॅलीवुड के अभिनेता संजय दत्त ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताया है। मजे की बात यह है कि उन्हें कोई विदेशी नहीं बल्कि भारत का ही खिलाड़ी पसंद हैं।

कौन है संजय का फेवरेट खिलाड़ी
संजय दत्त जिस क्रिकेटर के बड़े प्रशंसक हैं वो हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर। संजय ने एक काॅमेडी शो के दौरान यह राज खोला है। शो में संजय ने कहा, ''सचिन तेंदुलकर मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं और मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते देखना पसंद है।'' उन्होंने आगे कहा, ''जब सचिन 90 के दशक में बल्लेबाजी करते थे, तो वह वाशरूम में जाने में भी देरी कर देते थे।'' अभिनेता ने कहा कि, ''ओवर-ब्रेक और विज्ञापनों से मुझे और गुस्सा आता था।''

PunjabKesari

क्रिकेट के भगवान न केवल संजय दत्त के पसंदीदा खिलाड़ी हैं बल्कि भारत के अधिकांश खिलाड़ी तेंदुलकर को अपने पसंदीदा खिलाड़ी के रूप में मानते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि महान बल्लेबाज ने भारतीय लोककथाओं में क्रिकेट को महान ऊंचाई पर पहुँचाया है। सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने मास्टर ब्लास्टर को और समर्थन दिया।