Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक के बाद सना जावेद से शादी कर ली है। शनिवार को शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए तस्वीरें भी शेयर कीं। हालांकि शोएब के इस फैसले से सभी हैरान हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार शोएब की दुसरी शादी में उनके परिवार का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ था। 

एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स से परेशान थीं सानिया 

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरें पहले से ही सामने आ रही थीं। शोएब की बहनों ने भी इस खुलासे की पुष्टि की और बताया कि सानिया उनके भाई के एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स से परेशान थीं। 

इसके अलावा सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक लेने का फैसला किया था। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी इस बात की पुष्टि नहीं की थी। तलाक की खबरों से दोनों हमेशा इंकार ही करते आ रहे थे, लेकिन शोएब मलिक की तीसरी शादी सानिया ने तलाक की पुष्टि कर दी है। 

PunjabKesari

सानिया मिर्जा शोएब से ले चुकी हैं खुला 

शोएब मलिक की शादी के बाद भारतीय पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पिता ने कहा कि सानिया शोएब से खुला ले चुकी हैं। खुला के अंतर्गत पत्नी अपने पति की अनुमति के बिना तलाक ले सकती है। शोएब और सानिया की शादी साल 2010 में हैदराबाद में हुई थी। वहीं 2018 में दोनों माता-पिता बने थे। उनका पांच साल का एक बेटा है। वे दोनों दुबई में रहते थे। 

PunjabKesari

शोएब और सना की शादी 

शोएब का सना जावेद से तीसरा निकाह है। सानिया मिर्जा से पहले उन्होंने आयशा सिद्दीकी निकाह किया था। सना पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सना भी तलाकशुदा हैं और उनकी यह दूसरी शादी है। इससे पहले सना ने पाकिस्तान सिंगर उमैर जायसवाल से 2020 में शादी की थी जो दो महीने ही चला था।