Sports

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार को बताया कि वह इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आयी थी लेकिन अब इससे उबर गयी है। छह बार की इस ग्रैंड स्लैम विजेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक भावनात्मक पोस्ट के जरिये इसकी जानकारी दी। सानिया ने लिखा कि एक सूचना, जो पिछले एक साल से चल रहा है। मैं भी कोविड-19 की चपेट में आR थी। ऊपर वाले की दया से अब स्वस्थ और बिल्कुल ठीक हूं। मैं अपना अनुभव साझा करना चाहती थी।

सानिया ने कहा कि मैं भाग्यशाली थी कि इस दौरान मुझ में कोई गंभीर लक्षण नहीं आया। लेकिन मैं पृथकवास पर थी और दो साल के बच्चे और परिवार से दूर रहना सबसे मुश्किल था। सभी सावधानी बरतने के बावजूद वह वायरस के चपेट में आ गयी। उन्होंने सभी से मास्क पहनने और बार-बार हाथ धोने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि यह वायरस कोई मजाक नहीं है। मैं जितना संभव था, सभी सावधानियों को बरत रही थी लेकिन फिर भी इसकी चपेट में आ गयी। अपने दोस्तों और परिवार की रक्षा के लिए हम सब को कुछ करना चाहिए। मास्क पहनें, अपने हाथ धोएं और अपने तथा अपने करीबी लोगों की रक्षा करें। हम इस लड़ाई में साथ हैं।