Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता संदीप पाटिल (Sandeep Patil) ने एशिया कप (Asia cup) और विश्व कप (Cricket world cup) के लिए तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव को राष्ट्रीय टीम में शामिल करने पर जोर दिया। पाटिल ने आगामी बड़े आयोजनों के लिए भारत की बल्लेबाजी लाइन-अप में मध्य क्रम पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत (अगर भारत को तिलक वर्मा को पदार्पण करना चाहिए?) मैं तिलक के साथ जाऊंगा। वर्मा और सूर्यकुमार यादव ठीक है। अंतिम एकादश में कौन होगा, इसका फैसला संतुलन और विपक्ष को देखकर किया जा सकता है. लेकिन तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव दोनों मेरी टीम में होंगे।

तिलक वर्मा, विश्व कप, एशिया कप, क्रिकेट, भारत की प्लेइंग इलेवन, रवि शास्त्री, Tilak Verma, World Cup, Asia Cup, Cricket, India's playing XI, Ravi Shastri, Sandeep Patil


वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में तिलक ने 5 मैचों में 140 की स्ट्राइक रेट से 173 रन बनाए थे। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 2 अर्धशतकों के साथ 4 पारियों में कुल 166 रन बनाकर अपना दम दिखाया। इससे पहले भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी कहा था कि वह तिलक वर्मा से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा था- मैं तिलक वर्मा से बहुत प्रभावित हूं। बहुत, बहुत प्रभावित हूं। और मुझे एक बाएं हाथ का खिलाड़ी चाहिए। इसलिए, अगर मैं किसी की तलाश में हूं मध्यक्रम में बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में युवराज सिंह की जगह तिलक को देखूंगा। अगर मैं चयनकर्ता होता तो मौजूदा फॉर्म को देखते हुए यह फैसला लेता।

 


आप देख सकते हैं कि पिछले तीन महीनों में उन्होंने किस तरह से रन बनाए हैं, चाहे वह मुंबई इंडियंस के लिए हो, भारत के लिए हो। वह दबाव में खेल चुके हैं। उन्होंने खुद को साबित किया है। इतने कम उम्र के किसी व्यक्ति के लिए जब शॉट चयन की बात आती है, जब रेंज की बात आती है, तो उसमें वह पारंगत लगते हैं। उसके पास सब कुछ है।