Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ रविंद्र जडेजा ने शानदार पारी खेल चेन्नई की टीम को 5 विकेट से मैच जीता दिया। इस मैच में जडेजा की आतिशी पारी देख धोनी की पत्नी साक्षी भी खुद को नहीं रोक पाई और उन्होंने ऑलराउंडर खिलाड़ी जडेजा की सोशल मीडिया पर तारीफ करते कर दी। साक्षी धोनी ने इसके साथ ही जडेजा की फोटो भी शेयर की और उस पर प्रतिक्रिया दी। 

PunjabKesari

धोनी की पत्नी साक्षी ने जडेजा की फोटो को इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए लिखा कि 'बाप रे बाप'।  जडेजा ने मैच के आखिरी क्षणों में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर मैच का रूख कर दिया और आखिरी दो गेंदों पर लगातार दो छक्के जड़ कर टीम को जीत दिलाई। जडेजा की इस पारी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

PunjabKesari

गौर हो कि केकेआर की टीम ने चेन्नई की टीम को 173 रन का लक्ष्या दिया। चेन्नई के लिए रूतुराज गायकवाड़ ने 72 रन की अहम अर्धशतकीय पारी खेली और मैच को चेन्नई के करीब ले आए। वहीं जडेजा ने इस मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 11 गेंदों पर 31 रन बनाए और टीम को रोमांचक मैच में जीत दिलाई।

PunjabKesari

चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल में लगातार यह दूसरी जीत है। हालांकि चेन्नई को इस जीत का अधिक फायदा नहीं होगा क्योंकि वह पहले ही आईपीएल से बाहर हो चुकी है। लेकिन चेन्नई की टीम अपने सम्मान को बचाए रखने के लिए आगे आने वाले मैच को जीतने की कोशिश करेगी और दूसरी टीमों के प्लेऑफ की राह में मुसीबत खड़ी कर सकती है।  
 

.
.
.
.
.