Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के 12वां मैच में गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। साई सुदर्शन ने जीत के बाद कहा कि मुझे खुशी है कि मेरे योगदान से टीम को जीत मिली, इसलिए निश्चित रूप से खुश हूं। उन्होंने इस जीत के लिए मोहित शर्मा और राशिद खान को भी श्रेय दिया। 

साई सुदर्शन ने मैच के बाद कहा, 'मुझे खुशी है कि मेरे योगदान से टीम को जीत मिली, इसलिए निश्चित रूप से खुश हूं। यह तेज गेंदबाजों को खेलने के लिए कठिन विकेट था, पिच पर गेंदबाजी करना मुश्किल था इसलिए हमने स्पिन के उस एक ओवर को लक्षित करने का निर्णय लिया। मोहित भाई और राशिद भाई ने शानदार योगदान दिया, महत्वपूर्ण विकेट लिए और लक्ष्य को सीमित कर दिया। घरेलू दर्शकों के सामने खेलना हमारे लिए प्लस पॉइंट है। हर कोई अधिक रन बनाना चाहता है, मैं बस अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देना चाहता हूं, मील के पत्थर अपने आप बन जाएंगे।' 

गौर हो कि गुजरात ने टॉस हारने के बाद मोहित शर्मा के 25 रन देकर 3 विकेट की बदौलत हैदराबाद को 162 रन पर रोक दिया। हैदराबाद ने अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा की 29-29 रनों की पारियों सहित टीम प्रयास को किया लेकिन कोई भी खिलाड़ी तेज और बड़ी पारी नहीं खेल सका। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की शुरूआत अच्छी रही और साथ ही उन्होंने विकेट्स और गति को बनाए रखा जिससे टीम 19.1 ओवर में 168 रन बनाकर 7 विकेट पर जीत गई।