Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विंडीज टीम के विस्फोटक खिलाड़ी आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। जहां वह आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर डालती नजर आती रहती है। हालांकि अपने हाॅट अंदाज से जेसिम के करोड़ो फैन मौजूद है। ऐसे में आंद्रे रसेल की पत्नी ने एक और धांसू तस्वीर इंटरनेट पर डाली है। जो जमकर वायरल हो रही है। जिसे फैंस भी पसंद कर रहे है।

PunjabKesari
दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जेसिमा ने पोस्ट डालते हुए कैप्शन लिखा, मेरी पसंदीदा जगह... बता दें कि इस फोटो में जेसिमा स्विमिंग बेंच पर हाॅट ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए। हालांकि एक यूजर ने लिखा- Looooking stunning...दूसरे यूजर ने लिखा- शानदार फोटो... 

PunjabKesari
गौरतलब है कि रसेल और जेसिम लोरा की जोड़ी कितनी रोमांटिक और हॉट है। इस बात का अंदाजा आप इनकी तस्वीरों से समझ सकते है। ये दोनों ही क्वालिटी टाइम बिताने में कोई कसर नहीं छोड़ते। जेसिम लोरा की अदांए भी काफी ज्यादा खतरनाक है। अपनी खुबसूरती से जेसिम लेरा अपने फैंस को सीधे क्लीन बोल्ड कर देती है। इतनी ही नहीं, आए दिन सोशल मीडिया पर जेसिम की फैंस फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

PunjabKesari

PunjabKesari