Sports

नई दिल्ली : बेंगलुरु से आठ विकेट से मैच गंवाने के बाद भी राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ काफी पॉजीटिव दिखे। उन्होंने कहा- हम और बेहतर कर सकते थे। शायद बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं मिले। यह एक अच्छा विकेट था, हम पूरे समय विकेट गंवाते रहे और जल्दी एक साथ साझेदारी हासिल नहीं कर सके। मुझे लगा कि जोफ्रा ने असाधारण रूप से गेंदबाजी की, लेगिज ने काफी अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन बोर्ड में पर्याप्त रन नहीं थे। 

हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बहुत अधिक काम करना होगा। पिछले दो मैचों में हमें जिस तरह की परिस्थितियां मिलीं हम उसे भुना नहीं पाए हैं। इसके बारे में सोचने की जरूरत है। हमारे पास पर्याप्त शक्ति है। बस इसे सही तरीके से पहचानने की जरूरत है। हमने देखा है कि तेवतिया क्या कर सकते हैं, जोफ्रा और टॉम कुरेन भी। लोमरोर अच्छा खेले। हमने दबाव में कुछ विकेट खो दिए लेकिन उन्होंने मध्यक्रम में अच्छी पारी खेली। मुझे लगा कि उन्होंने वास्तव में परिपक्व पारी खेली।

स्मिथ बोले- कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर हमें काम करना है, हम वापस जाएंगे और इस पर एक नजर डालेंगे। उन्होंने कहा यहां थोड़ी गर्मी है। यह एक प्रकार का मैदान है जहां आपको अपनी ऑक्सीजन को वापस पाने में थोड़ा अधिक समय लगता है। यह गर्म है, लेकिन यह खेल खेलने का सिर्फ एक हिस्सा है, हमें इसका आदी होना होगा। जो हम कर सकते हैं वह सबसे अच्छा है।