Sports

नई दिल्ली : भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गुरुवार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (icc cricket world cup) से जुड़ी अपनी कुछ यादें ताजा कीं और कहा कि वह 2019 में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे थे, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि भारत ट्रॉफी नहीं उठा पाया था। बता दें कि 2019 विश्व कप में रोहित टॉप स्कोरर थे। उन्होंने 81 की औसत से 5 शतक और एक अर्धशतक के साथ 648 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा, भारत, विश्व कप, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप, 2019 विश्व कप रोहित शर्मा, rohit sharma, india world cup, icc cricket world cup 2019, world cup

बहरहाल, आईसीसी (ICC) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा कि 2019 विश्व कप मेरे द्वारा खेला गया सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट था, कुछ रन मिले लेकिन मैंने कई बार उल्लेख किया है कि यदि आप ट्रॉफी नहीं जीतते हैं, तो ये रन वास्तव में मायने नहीं रखते हैं। मैं निराश था क्योंकि हमने एक टीम के रूप में सब कुछ दिया है लेकिन यह हमारे काम नहीं आया।

रोहित शर्मा, भारत, विश्व कप, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप, 2019 विश्व कप रोहित शर्मा, rohit sharma, india world cup, icc cricket world cup 2019, world cup

बता दें कि भारत में 5 अक्तूबर से लेकर 19 नवंबर तक विश्व कप होगा। इसी शुरूआत 5 अक्तूबबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछली बार के फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच से होगी। इसमें 10 टीमें हिस्सा लेंगी। अहमदाबाद में ही फाइनल मुकाबला होगा। अहमदाबाद का मैदान पारंपरिक प्रतिद्वंद्वियों भारत और पाकिस्तान (15 अक्टूबर) और ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (4 नवंबर) के बीच मैचों की भी मेजबानी करेगा। शीर्ष चार टीमें में सेमीफाइनल 15 नवंबर को मुंबई तो 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा।