Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड दौरे पर गए भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। वहीं आज खेले गए दूसरे मैच से पहले रोहित का अपनी बेटी समायरा शर्मा (Samaira Sharma) के साथ एक क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी बेटी संग घुटनों के बल चलते हुए नजर आए जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा का वीडियो 

रोहित की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा समायरा घास पर संग घुटनों के बल चल रहे हैं। रितिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, माई लव। इस वीडियो को करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। ये वीडियो नया है या पुराना इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना संभव नहीं होगा क्योंकि रोहित न्यूजीलैंड टूर पर हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on Jan 25, 2020 at 8:57am PST

रोहित शर्मा का न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन 

गौर हो कि 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दोनों मैच भारत ने जीते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने पहला टी20 मुकाबला 6 विकेट जबकि 26 जनवरी को खेले गए दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की है। हालांकि दोनों मैचों में रोहित का बल्ला नहीं चला और वह क्रमशः 7 और 8 रन ही बना पाए।